The 5-Second Trick For sapne me maa kamakhya devi dekhna

Wiki Article

सपने में स्वर्ण मंदिर देखना आपको एक नई राह दिखाता है। 

सब्जी बेचने वाले ने पाला छोटा अजगर, गले में लपेटे रखता था, एक दिन उसी सांप ने ले ली जान, हैरान कर रही घटना

सपने में महाकाल मंदिर देखना अत्यंत दुर्लभ होता है. इस प्रकार का स्वप्न देखने वाले व्यक्ति के जीवन में सभी चिंताएं एवं भी बाधाएं शीघ्र ही खत्म हो जाती है एवं धन-धान्य सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है।

इन्द्रजाल में रुद्राक्ष के चमत्कारी महारह्स्य

अगर सपने में काली माता का मंदिर आपको दिखाई दे तो ऐसे सपनों को शुभ सपना माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार ऐसा माना जाता है कि आपके बिगड़े काम जल्दी बनने वाले हैं।

असम में स्‍िथत कामाख्‍या देवी का मंदिर थोड़ा अलग है। क्‍योंकि यहां पूजा-अर्चना के साथ तंत्र-मंत्र अनुष्‍ठान भी होते रहते हैं। जानें क्‍या है इसकी वजह...

Upset With all the treachery played via the devas, and as he knew himself to generally be unrivalled in prowess, he brought each of the kingdoms on the planet less than his Manage. Next, he turned his eyes towards Svarga. Even the mighty Indra couldn't endure the assault of the son of Vishnu, and had to flee the heavens.

सपने में राम मंदिर देखने का मतलब इसके अलावा सपने में राम मंदिर देखना भी बहुत अच्छा माना जाता है। इस सपने से कार्यों में आने वाली बाधा दूर होने के संकेत मिलते हैं और इंसान अपने लक्ष्य को सरलता से प्राप्त करता है। सपने में शिव मंदिर देखने का मतलब सपने में शिव मंदिर देखने से इंसान के सफलता के मार्ग खुलने के संकेत मिलते हैं। इस सपने का मतलब है कि आप पर देवों के देव महादेव की कृपा बरसने वाली है। साथ ही धन से संबंधित परेशानियों से मुक्ति मिलने वाली है।  

अगर कोई व्यक्ति सपने में माता रानी का शेर या ऐसे ही शेर को देखता है तो इसका मतलब यह होगा कि वह अपने शत्रु पर विजय प्राप्त करेगा और उसके जीवन में जो कष्ट है वह दूर होंगे।

इसके अलावा स्वप्न शास्त्र एवं लाल किताब के मुताबिक सपने में शिव मंदिर देखने के सभी परिणाम शुभ एवं अनुकूल बताए गए हैं। हालांकि सपने में शिव मंदिर आप किस तरह से देख रहे हैं, किस अवस्था में देख रहे हैं, किस रंग का शिव मंदिर देख रहे हैं। 

सपने में बिल्कुल साफ पानी देखना भी शुभ होता है। इस सपने के अनुसार आपको भविष्य में सफलता मिल सकती है। नौकरी या व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त होने के आसार रहते हैं। प्रमोशन हो सकता है। सैलरी बढ़ सकती है या फिर नई नौकरी भी प्राप्त होने की संभावना होती है। कुल मिलाकर कुछ न कुछ शुभ समाचार तो अवश्य ही सुनने को मिल जाता है। विदुर नीति से जानिए धन के अलावा और कौन सी check here चीजें व्यक्ति को बनाती है भाग्यशाली

हम आपको बता दें कि यह केवल अपने बिजनेस को सक्सेसफुल बनाने के लिए और पैसे ऐंठने के लिए ज्योतिषाचार्य ऐसा कहते हैं क्योंकि ज्योतिष शास्त्र की मानें तो सपने में शिव मंदिर देखना बिल्कुल अच्छा माना जाता है। इस बात का प्रमाण- सामुद्रिक शास्त्र में मिल जाता है। 

अगर आपको सपने में मंदिर की चोटी दिखाई देती है तो स्वप्न शास्त्र या कहता है कि आपके पारिवारिक व सामाजिक जीवन में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है और वह बदलाव सकारात्मक होने की संभावना ज्यादा है।

यदि आपके मन में किसी भी प्रकार की जिज्ञासा है.

Report this wiki page